Best Romantic love status & love shayari 2020

दोस्तों हमारी तरफ से आपको प्यार भरा नमस्कार तो दोस्तो आज हम आपके लिए love status पेश करने जा रहे है।

हमारे article का main मकसद आप को love status in hindi में उपलब्ध कराना है।

दोस्तों वैसे तो आपको बहुत love status मिल जाएंगे। लेकिन हम जो love status लिखने वाले हैं। वो लव स्टेटस एक दम खास है
क्योंकि हमने ये love status आप के लिए बड़े ही प्यार से लिखे है।

इन love status को आप social media पर शेयर कर के आप अपना प्यार व्यक्त कर सकते है ।

Love status

romantic love status


Best Romantic Love status  


Kaash Tum Poochho Tum Mere Kya Lagte Ho,
Main Gale Lagaun Aur Kahun... Sab Kuch.
   


काश तुम पूछो के तुम मेरे क्या लगते हो,
मै गले लगाऊँ और कहू…सब कुछ।




*पूछा जब मेनें उससे कि आज मीठे में क्या है ..?*
*शरमा कर उंगली उसने अपने लबों पर रख दी ..!!😊*🌹
          


तुम दूर होकर ♥️ भी इतने अच्छे लगते हो,

ना जाने पास होते तो कितने अच्छे लगते।


You may also like

Good Morning Quotes | गुड मॉर्निंग Status & Thoughts 2020



जो बदनाम थे कल तक,
आज वो सुखनवर हो गए जो थे कल तक बाहर,
आज दिलों के अंदर हो गए हम तो ,
ज भी एक कतरा हैं रुके हुए पानी का,  
पर लोग देखते ही देखते, कतरे से समंदर हो गए.



Best romantic love status in hindi 





इक लफ़्ज़-ए-मोहब्बत का अदना ये फ़साना है,
सिमटे तो दिल-ए-आशिक़ फैले तो ज़माना है




देख मेरी आँखों में ख्वाब किसके हैं,
दिल में मेरे सुलगते तूफ़ान किसके हैं,
नहीं गुज़रा कोई आज तक इस रास्ते से हो कर,
फिर ये क़दमों के निशान किसके हैं।




इश्क 💋 की बेकरारी💲इस कदर 💁 बढी है,
सांसो 🍔 से ज्यादा अब तू 👫 ज़रूरी है..




यूँ पलके बिछा कर तेरा इंतज़ार करते है ,
ये वो गुनाह है जो हम बार बार करते हैं ,
जलकर हसरत की राह पर चिराग,
हम सुबह और शाम तेरे मिलने का इंतज़ार करते हैं।
मेरी जान को हमेशा खुश रखना…
ए खुदा… उसके जख्मों की कीमत मेरी जिंदगी से काट लेना…






तेरी_आँखों 👩 में इश्क 😘 भी है और मौहबब्त भी है,

😍 तभी ☝ तो हम 👦 कभी महकते भी 😉 हैं और कभी_बहकते भी है ।। 😍😎




याद 😙 रखते 😍 हैं हम 🙂 आज भी 💓 उन्हें 👉👩 पहले की तरह 😘👰 कौन ☝ कहता है 🗣 फासले 💔 मोहब्बत 💑 की याद 🗨 मिटा देते हैं।




दर्द का एहसास जानना है तो प्यार करके देखो,
अपनी आँखों में किसी को उतार कर देखो,
चोट उनको लगेगी आँसू तुम्हें आ जायेंगे,
ये एहसास जानना हो तो दिल हार कर देखो।



romantic whatsapp status




तुम 👊आओ या ना 💘आओ मेरी जिंदगी में ये ❣तुम्हारी मर्ज़ी,
💞💞 मेरा प्यार 💯बेइंतेहा था 👊बेइंतेहा है और ♨बेइंतेहा रहेगा. 




 मुस्कान का कोई मोल नहीं होता ,
 रिश्तों का कोई तोल नहीं होता,
 लोग तो मिल जाते है हर रस्ते पर ,
 लेकिन हर कोई आपकी तरह अनमोल नहीं होता।



इश्क़ ने हमें बेनाम कर दिया ,
 हर ख़ुशी से हमे अंजान कर दिया,
 हमने तो कभी नहीं चाहा कि हमें भी मोहब्बत हो,
 लेकिन आपकी एक नज़र ने हमें नीलाम कर दिया।




मेरे दिल में तेरे लिए प्यार आज भी है
 माना कि तुझे मेरी मोहब्बत पर शक आज भी है,
 नाव में बैठकर जो धोए थे हाथ तूने
 पूरे तालाब में फैली मेंहदी की महक आज भी है…




कई लड़कियाँ तो अपने आशिक का फ़ोन सिर्फ इसलिए बार बार काटती है....
ताकि वो अपनी सहेली से कह सके देख ये कमीना फिर से फोन करेगा !
 इतना प्यार करता है मुझे...!!😂😂


love status in hindi



ऐसा क्या लिखूँ की तेरे दिल को तस्सली हो जाए,
क्या ये बताना काफी नहीं की मेरी ज़िन्दगी हो तुम।




इजाजत हो अगर तो पूछ लूँ मैं तेरी ज़ुल्फ़ों से,
 सुना है ज़िंदगी एक खूबसूरत जाल है साकी।




उदास नहीं होना,
क्योंकि मैं साथ हूँ,
सामने न सही पर आस-पास हूँ,
पल्को को बंद कर जब भी दिल में देखोगे,
मैं हर पल तुम्हारे साथ हूँ!




अपने दिल की जमाने को बता देते हैं,
हर एक राज से परदे को उठा देते हैं,
आप हमें चाहें न चाहें गिला नहीं इसका,
जिसे चाह लें हम उसपे जान लुटा देते हैं।




तुम मेरी ज़िंदगी में शामिल हो ऐसे,
मंदिर के दरवाज़े पर मन्नत के धागे हों जैसे। 



love status in english



Zara nazaro se dekh liya hota,
agar tamanna thi darane ki..
hum yun hi behosh ho jaate the,
kya zarurat thi muskurane ki..!!




आँखों के जादू से तू ख़ुद नहीं है वाकिफ़... 
ये उसे भी जीना सिखा देती हैं जिसे मरने का शौक़ हो ।




प्यार मोहब्बत आशिकी..
ये बस अल्फाज थे.. मगर..




Tere Husn Ko,
 Parde Ki Zaroorat Hi Kya Hai Zaalim,
 Kon Rehta Hai Hosh Main,
Tujhe Dekhne K Baad. 

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post