Badmashi status in Hindi 2020 | badmashi shayari | WhatsApp

Hello दोस्तो जैसा कि आपने article के title मे देखा कि हमारा आज का पोस्ट badmashi status पर है।

दोस्तो हर किसी की एक पहचान होती है ।और लोग उसी तरह हमें पहचानते हैं। और कुछ तो बहुत ही badmash होते है । तो लोग उसे badmash ही पुकारते है।तो हमारे badmash मित्रों के लिए पेश है ।badmashi status in hindi और badmashi shayari और जो हमारे भाई लोग badmashi status hindi सर्च करते है उनके लिए भी status badmashi करके लिखा गया है। और जो अपनी badmashi के कारण खास attitude रखते है उनका। भी ध्यान रखा गया है और उनके लिए badmashi attitude status भी प्रस्तुत किया गया है।
और जो नए साल में badmash बने उनके लिए new badmashi status भी लिखवाएं गए। ताकि badmashi जारी रह सके।





badmashi status



कौन कहता है प्यार एक बार होता है,अगर दिल बेशर्म हो तो बार बार होता है !

                      

#Rules 🚦बनाये 🔚👮#सरकार ने,

तोड़🚳🚯🔙दिये #तेरे #यार ने👌 !!


हर #कहानी का एक #King👑 होता है,

और हर King 😎की एक #कहानी !!

 

एक #वक़्त⏳ था जब हमारे #घर🏡 में भी सकून था,

और फिर एक #दिन मैं👉 पैदा हो गया !!😂😂


#जली को आग🔥 और बूझी को #राख🌫 कहते है,

और जिसका तुम👉 #Status पढ़ रहे हो उसे #Status_King👑 कहते हैं !!


badmashi status in hindi


#किसी ने सही ✔कहा है,

जो #कुछ नहीं करते,🙁 वो बहुत कुछ कर😣 सकते हैं !


जिन्हें #बचपन👶 में उनकी #mummy 👉#घसीटते हुए #School 🏫 #छोड़ के आती थी, वो #ladke  आज #WhatsApp😕 पर “#Status” 📱डाल रहे है..

#I_miss_my_School_Dayzzz… !!


#टाइमपास करके 😌 #किसी 👩 से #पीछा छुड़ाना #आसान है,

#PaGli, 👦लेकिन #सच्चाप्यार 💑 करके #किसी 👩 से #दूर जाना 😒 बहुत #मुश्किल_है !!



वो मेरी न हुई तो इसमें हैरत की कोई बात नही,

क्योँकि शेर से दिल लगाये बकरी की इतनी औकात नही !!


#हम👈 😅 तो #नरम_पत्तों 🍃 की #शाख हुआ करते थे,😭

#छिले 😒 इतने गए कि👉 #खंजर 🔪 हो गए !

badmashi shayari

#एक_दिन  अपनी भी #Entry शेर जैसी #होगी,

ओर #उस दिन #शोर कम  और #खौफ_ज्यादा होगा...!!


#मेरी_बुराई 😒 ज़रा #सँभलकर करना,

#तुम्हारे > #अपनों_में 👥 #कुछ_मेरे 😊 भी #शामिल 😎 है..!


#औकात ने🗣👉कहा #उसे_पटा😍 ले,

#_Attitude 😏 ने कहा👉#उस 👰 _जैसी  👈ओर #Side मे #हटा दे😎😎 !!


सिक्के(चिल्लर💰 ) हमेशा शोर मचाती है। पर नोट 💸 एक दम Silent😷 रहते है। इसीलिए में हमेशा _Silent😆  रहता हु।


वो मेरी न हुई तो इसमें हैरत की कोई बात नही,

क्योँकि शेर से दिल लगाये बकरी की इतनी औकात नही !!

badmashi attitude status

#_Jungle में जब "शेर" #चैन की >> नींद #सोता हैं,

तो #_कुत्तो को ग़लतफ़हमी हो जाती है, की #जंगल में अपना 'राज़' हैं..!


वो मेरी न हुई तो इसमें हैरत की कोई बात नही,

क्योँकि शेर से दिल लगाये बकरी की इतनी औकात नही !!

 

तेरा #रूप😁 भले ही #लाखो में एक हो,

पर मेरा #कमिनापन😍 भी #करोड़ों में 👉एक हैं !


#शोर_गुल मचाने ✋🏻से #नाम #नहीं ❌बनता,☝🏻

#काम ऐसा 💪#करो_की😍#ख़ामोशी 😷भी #अख़बारों 📰में छप #जाए !!


💪🏻#दूसरों के शिकार को #चाटने 🐈का काम #गीदड़ 😒करते हैं,

मैं वो 🐅#शेर हूँ🤭 जिसने #जंगल 😲में 👣कदम✋🏻 #रखा,

तो कोई #परिंदा 🦅पर मारने😵 की 🤜🏻 #हिम्मत 🏌🏻‍♂नही करता !!

new badmashi status

#पगली🤷 तु युं मेरी #पोस्ट📱 पढती रह जाएगी💭 और तब तक मेरी #Wife💏 की पोस्ट कोई और #पगली ले जाएगी !!


तू #बदली👉🏻 कसम 🙆🏻#खा के,

मैं🕵🏻 #बदला 👉🏻#जख्म💔 खा के !!


#गज़ब की धूप है ☀ #मेरे_शहर में, 🌇

फिर ☝ भी #कुछ_लोग 👫 धूप ☀ से नही #मुझसे_जलते है !!


#आँखे 👀ना फाड़ #पगली दिल💔 को आराम दे,

मुझे क्या #देखती😎 है अपने वाले पर👉 #ध्यान दे !!


#ख्वाहिश👆 भले ही छोटी सी हो लेकिन,😕

उसे पूरा करने के लिए 👉#दिल_जिद्दी होना चाहिए !!  

punjabi badmashi status

#आँखे 👀जो पढ़ ले उसी को #दोस्त👬 मानना साहब,

वरना #चेहरे👤 तो रोज #दुश्मन भी देखते हैं !


एक #लड़की🙎 आकर बोलती है मुझे आपसे 👉#मिलना है,

मैंने कहा ये ले #Pagli टोकन♠️️ और लग जा line में !!😎


#नसीब वाले😍 है वो log जिनकी #Contact_List📋 में मेरा number 👉#Save हैं !


#लहजे पर #बेजुबानी🤫 #चेहरे पर #नकाब😷 ओढ़े फिरते है,

जिनके खुद के #बहीखाते📋 बिगड़े है वो मेरा #हिसाब😕 लिए फिरते हैं !

 

हमारा #नाम😎 इतना भी #कमज़ोर नहीं है,❌

की दो चार #कुत्तो🐕 के भोंकने से #बदनाम हो जाए !!


सुन पगली Senty होना हमारी फितरत में नहीं,

भाग रे छोरी ये लड़का तेरी किस्मत में नहीं !!


Attitude जो कल था वो आज है, और

जिंदगी ऐसे जीता हूँ जैसे Baap का राज है !!


ना हीरो हूं न सुपरस्टार हूं,

गद्दारों का दुश्मन और यारो का यार हूं !!


जिनमें अकेले चलने का होंसला होता हैं,

उनके पीछे एक दिन काफिला होता हैं !


सिक्का दो9 का होता है Heads का भी और Tale का भी,

पर  सिर्फ वक्त उसका आता है जो पलट kर उपर आता है !!


वो हमारी हैसियत पूछते है,

उनकी शख्सियत बिक जाए  इतनी हैसियत है हमारी !!


#अपने 👈 #dost 👬भी किसी #जादुई _ताबीज़ से km✌ nhi, है । #गले_lgate☝ ही sare #गम 😥 खींच लेते हो.!!


#खून😣 _अभी वो ही है, ना ही #शोक🔫 _बदले ना ही #जूनून,

सून लो #फिर से☝, #रियासते गयी है #रूतबा नही,👊

#रौब 💪ओर _खोफ👊 आज भी वही हें..!😏


😤 #jng लगी #तलवारो⚔ पे अब #धार ✨_चढानी होगी,  #कुछ✨ लोग😒 #_ओकात 😏भूल gYe हे,_शायद उनको 😠【 🔪Humari🔪】😎 याद#दिलानी होगी..!


ये #DP👌 तो #sirf 👸👈 #देखण खातिर है 👸…👀 #वरना 💃 #दंगा👆#मचाण वास्ते तो  😍 #मेरा 👩#name ही 👌 #काफी है…😋😋.


🗿#हम_Entry🚳 लेट करते है, पर जहा😏 भी  #करते है #Faadu🚦 करते है.. #Koi शक😎😎


🔝#अख्खे गाँव 🌎में नाम 🔫चालें है मारा #🔫 तस्वीरें लगी हैं 🔫thane मैं# #शेर 🐆जैसा # 😈jigra 🔫चाहिऐ  😯hmko #हाथ #lgane मैं#


#करोड़ो कि _बस्ती🏠 मे एक☝ ही #हस्ती है,

Ønly One Me.

🚬👈#सिगरेट, ✔

#_बादशाहत👉📚📒📙📘

और👇

#_तू 👉👱🔝

मेरी #जिंदगी के ⃣ #तीन शौक


आज कल #हवा को भी मेरी #Style से जलन होने लगी है,

जो मेरी #Hair_Style को बिगाड़ने पे लगी हुई है...


#vkt आने दो #बंदूक## bhi उठाएंगे, #Triger_## bhi दबाएंगे और #_गोली## bhi चलाएंगे,

और उस पर #_राज भी करेगे, जिसे लोग कहते है.. **दुनिया*


चश्मिश लड़कियाँ पढने में बहुत तेज होती है,

और दिखने में #Cute भी..!!


एक तू #क्यूट,

एक मैं क्यूट,

बाकी सारे डरावने भूत..


#White मेरा #Suit....

मै #लड़की बड़ी #Cute..!!

न #पिस्तौल... न #खंजर...!!!

#आंखो से करू #shoot..!!!








Post a Comment (0)
Previous Post Next Post