bhaigiri status | दबंग भाईगीरी स्टेटस । bhaigiri status hindi

नमस्कार दोस्तों आज फिर हम आप के लिए एक जबरदस्त स्टेटस का आर्टिकल का पोस्ट लेकर आये है।

हमारे आज का आर्टिकल bhaigiri status पर है।इस आर्टिकल में हम उन चुनिंदा bhaigiri status को शामिल कर रह है जिसे हम खास आप के लिए इंटरनेट से खोज कर लाये है।

सोशल मीडिया के इस दौर में हर कोई अपनी 
bhaigiri सोशल पर दिखा ने के लिए bhaigiri status को सोशल मीडिया जैसे Facebook, Instagram, Twitter, whatsapp, इतियादी पर शेयर करते है।

 bhaigiri status
bhaigiri status





bhaigiri status

[#1]

आँखे 👀 न फाड़ पगली दिल  💓 को आराम दे , मुझे क्या देखती है अपने वाले पर ध्यान दे 😎 #Attitude_Ka_Baap 💪 😎



[#2]

💪 मुझे मिलना है आसमान से, ऊँचाइयों पर नहीं 😏 , उस से कहो नीचे आए ! 😎 #Attitude_Ka_Baap 💪 😎



[#3]

रूठा 😡 हुआ है मुझसे इस बात पर ज़माना कि शामिल नहीं है 🔫 फितरत में मेरी 💪 सर झुकाना 😎😎 #Attitude_Ka_Baap 💪 😎



[#4]

😎औकात तो कुत्तों की होती है…💪 😝 💪हमारी तो हैसियत है 😎 #Attitude_Ka_Baap 💪 😎



[#5]

आजकल रिश्ते झूठ बोलने से नहीं सच बोलने से टूट जाते हैं 😏😏



[#6]

तुम होशियार हो अच्छी बात है , पर मुझे मूर्ख ना समझना , ये उससे भी अच्छी बात है 😏 😎 #Tum_Sabka_Baap 😎 💪



[#7]

हमारा Style 😎 और Attitude 😏 ही कुछ अलग है, बराबरी करने जाओगे तो बिक जाओगे.. #King_Of_Attitude 💪 😎


bhaigiri status hindi


[#8]

सीधा चेहरा इतिहास गहरा 😏 😎 #Attitude 😎



[#9]

आफत 🙆नहीं जो टल जाऊँगी… ❤ आदत हूँ ..लग जाऊँगी 😎



[#10]

💪 तुम्हें लगता 😏 है कि गलत 😒 हूँ मैं, तो सही हो तुम , क्योंकि 😏 थोड़ा अलग 😎 हूँ मै..



[#11]

वो पसंद ही क्या 😏? जिसको पसंद आने के लिए खुद 😎 को बदलना 😒 पडे..



[#12]

✖ मत करो मेरी पीठ के पीछे 📞बात जाकर कोने में … वरना जिंदगी बीत जाएगी बस  👊 रोने में 😎



[#13]

👊 फर्क बहुत है तेरी और मेरी तालीम में, तूने उस्तादों 😏 से सीखा है और मैंने हालातो 💪 से .. 😎



[#14]

एक ना 💪 एक दिन मंज़िल 🎯 मिल ही जाएगी …. ✖ ठोकरें , ज़हर थोड़े है जो खा कर मर जाऊंगा 😉😎



[#15]

✔ यकीन करना सीखो शक 👂 तो सारी दुनिया करती है…😎


bhaigiri status in hindi


[#16]

कुछ लोग पकौड़े 🧀 जैसे होते है, थोड़ा सा ध्यान 👀 ना दो तो जल जाते है 🔥😈😅



[#17]

हाथ ✋ बाँधे क्यों खड़े हो हादसों ♨ के सामने, हादसे कुछ भी नही है हौसलों 💪 के सामने.. 👊



[#18]

📱 mobile में network और रिश्तों में भरोसा ✔ 💯 ना हो तो लोग अक्सर Game खेलने लग जाते हैं 😎 😉



[#19]

माना कि ज़िन्दगी हमारे साथ बहुत गद्दार 🔫 है…. फिर भी हम नेकदिल ❤ और खुद्दार ✔ हैं 😎 😉



[#20]

जो ✖ खोटे सिक्के ✖ कभी चले ही नहीं बाजार में …. ✔ 💯आज कमियाँ ढूँढ रहे है हमारे किरदार में 😎 😎



[#21]

हर किसी को सफाई ✔ 💯 मत दिया करो … 👤 तुम इंसान हो कोई  Detergent Powder नहीं 😎 😏 😉



[#22]

कुछ लोग चप्पल 👞 के जैसे होते है, साथ तो देते है पर पीछे से 💦 कीचड़ उड़ाते रहते है 😎 😏 😎 !!



[#23]

मोहब्बत 💘 मोहब्बत चाहती है मेहरबानी नहीं 😎 😎


bhaigiri status in marathi


[#24]

📞चर्चाए ख़ास हो तो किस्से 🔦 भी जरुर होते है, 👉 उँगलियाँ भी उनपर ही उठती है जो मशहूर 😎 होते है !!



[#25]

✔ होगी भले ही तू तेरे बाप की परी 👱 और दुनिया 🌍 की महारानी… लेकिन तेरी जैसी 36 घूमती 👩 है मेरे आगे पीछे बनकर नौकरानी 😈😈



[#26]

आजकल बस एक ही काम रह गया है लोगों को भरोसा और दिल तोड़ो फिर sorry बोल दो 😎 😉



[#27]

😎 प्यार ❤,एहसान 💓, नफरत 💔,👊 दुश्मनी 💘 जो चाहो वो करलो मुझसे ,✔ 💯 आप की कसम वही दोगुना होकर मीलेगा 😎 😎



[#28]

एक नींद 👀 है जो लोगों को रात भर नहीं  ✖ आती….बस एक ✔ जमीर ही है जो हर वक्त 😎 सोया रहता है 😎 😏



[#29]

💪 बच के रहना मुझसे क्यूंकि मेरा Attitude 💪 rainbow की तरह है कब कौन सा रंग दिख जाये कुछ पता नहीं 😏 😍 😎 😡



[#30]

सच्चा ❤ प्यार चेहरे से नहीं दिल से होता है 💛 😌, ऐसा कहने वाले कुछ देर बाद 😍 फोटो माँग रहे होते है.. 😈 😏!!



[#31]

👀 हमारी नज़रों से यदा उम्मीद मत रख, हमे तो 💪 आदत है प्यार से देखने की … 😎 😉 😎😎 😉


bhaigiri status 2020 


[#32]

हम तो दुश्मन 🔫 की शकल देख कर उसकी 😎 औकात बता देते हैं 😎 😉😎 😉



[#33]

कभी कभी मासूम 😌 दिखने वाले लोग अंदर से बहुत कमीने 😎 निकलते हैं 😎 😉😎 😉



[#34]

मत किया कर इतना गुरूर  😎 ऐ इंसान अपने आप पर , ना जाने कितने मिटा ✖ डाले खुदा ने तेरे जैसे बनाकर 😎 😉😎



[#35]

हमारे 💪 हौसले कौन रोक ⚔ पाएगा अगर कोई  🔫 दुश्मन आएगा तो 👀 आंखों से सिर्फ सावन बरसाएगा 😉😉



[#36]

हम मोहब्बत में no.1 💪 तो attitude में star 💪 है, फिर सामने हुस्न की मलिका ❤ हो या दुश्मन 🔫 सब अपने ही fan है 😏



[#37]

😎 खौफ 💪 तो मेरा उन लोगों से पूछो जो अपनी गर्लफ्रेंड को 💛 कहते है पहले इसे ✖ ब्लॉक कर दे😏 😉😎   



[#38]

प्यार ❤ तो अचानक हो जाता है, जो सोच 👍 समझ कर किया जाये उसे सेटिंग ✔ 💯कहते है 😏😏😏



[#39]

माँ के लिए 🖊 क्या ‘शेर’🖊 लिखूँ… माँ ने ही तो ‘शेर’💪 बनाया है… 😉😎


bhaigiri status new


[#40]

मैंने कुछ लोग 👳‍♂👳‍♂लगा रखे हैं पीठ 🥁 पीछे 📞बात 📞करने के लिए … ✖ पगार कुछ नहीं है उनकी पर काम बड़ी  ✌ 👌 ईमानदारी ✌ 👌से करते हैं 👊 #King_Of_Attitude 💪 😎



[#41]

👍 नजर 👀 अंदाज 👍 जितना करना है कर लो… अन्दाजा 😏 😒 उस दिन का भी कर लो जब हम 👀 नजर नहीं आयेगे.. 😏 😒 #King_Of_Attitude 💪 😎



[#42]

😎 मिजाज हमारा भी कुछ-कुछ 😏 है समुंद्र के पानी जैसा.. खारे 😒 हैं, मगर खरे 😏 हैं.. 💪 #Tum_Sabka_Baap 😎 💪



[#43]

पिता की दौलत 😎 पर क्या घमंड 😏 करना , मज़ा तो तब है जब दौलत अपनी हो 💪 और घमंड पिता करे 😎 😉😎 #Bhai_Ka_Attitude 😎 😏



[#44]

मुझे क्या 😎 डराएगा मौत 🔪 ⚔ का मंजर, 👊 हमने तो 😎 जन्म ही कातिलों 🔪 ⚔ की बस्ती में लिया है 👊 ⚔ #Bhaigiri 🔫 😎



[#45]

Attitude 😎 तो बच्चे दिखाते है 🔫 हम तो लोगो को 😎 उनकी 💪 औकात 😒 दिखाते है 😎😎 ⚔ #Bhaigiri 🔫 😎



[#46]

देख मेरे जूते 👞👞 भी तेरी  💪 नियत 😏 से ज्यादा साफ़ है 😎😎 #Attitude_Ka_Baap 💪 😎



[#47]

⚔ अजीब सी आदत और गज़ब  ⚔ की फ़ितरत है मेरी, 😏 नफ़रत हो या मोहब्बत बड़ी शिद्दत से करता हूँ 😜 😎 😜 ⚔ #Dadagiri 🔫 😎



[#48]

🔫🔫 अपना तो एक ही सपना है , सर पे ताज़ एक 😎 😎 मुमताज़ और इस दुनिया पर राज़ 😎😎 ⚔ #Dadagiri 🔫 😎



[#49]

मेरे शहर 🔫 में नहीं चलेगा तेरा ड्रामा ….. यहाँ मैं इतना famous हूँ जितना America में Obama 😎 ⚔ #Dadagiri 🔫 😎



[#50]

जो कहते थे रंगों से ⚔ डर लगता है मुझे , मैंने उन्हें पल पल रंग बदलते देखा है😏😏



[#51]

ज़िन्दगी 👍 को इतनी भी सस्ती मत समझो कि 2 कौड़ी के लोग 😏 आकर तुम्हारी ज़िन्दगी से खेल 👊 जाए 😏 😎 😏



[#52]

🔥जलने लगा है 😍 जमाना सारा … 💪 क्योंकि चलने लगा है नाम हमारा 😏😏 #Bhaigiri 🔫 😎



[#53]

चर्चाओं 📞☎ में रहने का हमें शौंक ✖ नहीं , 😍 हमारी हर बात के चर्चे है 😎 तो हम क्या करें..😈😎 #Bhaigiri 🔫 😎



[#54]

तूफ़ान में ताश ♠♣♥♦ के महल नहीं बनते , रोने से बिगड़े 👤 मुकद्दर नहीं बनते , सारी दुनिया को जीतने का दम रख ऐ 😇 बन्दे !! क्यूंकि एक हार से लोग 💪 फ़कीर और एक जीत से 💪 सिकंदर नहीं बनते 😎😎 #King_Of_Attitude 💪 😎



[#55]

😎 वक्त दिखाई नहीं देता है पर, दिखा बहुत कुछ देता है 😎😎



[#56]

लहरो ⛅ को खामोश देखकर 👀 ये ना समझना की समंदर 💦 मे रवानी नही है…. ✋ हम जब भी उठेगे तूफान 💪 बनकर उठेगे…. 😏बस उठने की अभी 😏 ठानी नही है #King_Of_Attitude 💪 😎



[#57]

मेरा वजूद नहीं किसी ⚔ तलवार और ⚔ तख्तो-ताज का मोहताज 😏, मैं अपने हुनर 🎯और हंसी 😃 से लोगों के दिलों मे राज करता हूँ 😎 👫 😉 #Attitude_Ka_Baap 💪 😎




Post a Comment (0)
Previous Post Next Post