2020 Happy Valentines Day Messages & quote

हेलो दोस्तों वैसे तो आप प्यार का इजहार रोज करते है। लेकिन आज हम एक खास दिन के लिए स्टेटस लिख रहे है । जिसे आप valentines day के नाम से जानते है।

वैसे तो यह फरवरी की शुरुआत में अलग अलग दिनों से चालू होकर 14 फरवरी को valentines day के रूप में मनाया जाता है।

हम पूरा विसवास है कि आप भी valentines day जरूर मन रहे होंगे।इसके लिए आप कोई शायरी खोजने के लिए हमारी वेबसाइट पर पहुचे है। हमे पूरा विसवास है कि आपको शायरी जरूर मिल गई होगी।



14th Feb – Valentine’s Day:
Valentines day


प्यार 💏 करना सिखा है….नफरतो 😡 का कोई ठौर नही, ❌बस तु 👈 ही तु है इस दिल ❤ मे….. दूसरा कोई 👆और नही. ❌


नाम तेरा ऐसे लिख चुके है अपने वजूद पर..कि तेरे नाम का भी कोई मिल जाए….तो भी दिल धड़क जाता है….

valentines day

😇 😜😜 😇ये दुनियाँ के तमाम चेहरे तुम्हें गुमराह कर देंगें, 😏तुम 👈 बस मेरे दिल ❤ में रहो, यहाँ 👆 कोई आता जाता नहीं. ❌


उसके 👈 रूठने 😏 की अदायें भी, क्या गज़ब की है,बात-बात पर ये कहना, सोंच लो.. फ़िर मैं बात नही ❌ करूंगी. 😘😚😜

valentines day images

अच्छा लगता है तुम्हारे लफ्जों में खुद को ढूँढना ….इतराती हूँ , मुस्कुराती हूँ और तुममें ढल सी जाती हूँ..


मै जिंदगी गिरवी रख दुंगा,तु सीर्फ किमत बता मुस्कुराने 😊 की.  😛
मुझे ज्यादा कुछ नहीं … बस मेरी शादी के card पर तेरा नाम अपने नाम के साथ चाहिए 😇 😘😇😘

happy valentine day 2020

जिंदगी जिने के लिए नजरो 👀 की नहि,नजारों 😍 की जरुरत होति है. 😇 😜😜 😇 
तुझे जब धड़कनों में बसाया तो … धड़कने भी बोल उठी.. 😇 अब मज़ा आ रहा हैं धक-धक करने में ….


तेरी यादोँ के ‘नशे’ मेँ, अब ‘चूर’ हो रहा हूँ,लिखता हूँ ‘तुम्हेँ’ और, ‘मशहूर’ हो रहा हूँ.

days of valentine week

जिस दिन वो मेरी सलामती की दुआ करती है... उस दिन गोल्ड फ्लैक भी जेब में टूट जाती है !!


हज़ारो मैं मुझे सिर्फ़ एक वो शख्स चाहिये ,, जो मेरी ग़ैर मौजूदगी मैं, मेरी बुराई ना सुन सके !!


इन आँखों को जब तेरा दीदार😍 हो जाता है …. दिन कोई भी हो लेकिन त्यौहार हो जाता है💕

happy valentines day

#‎तुम्हारा‬ 👩 तो ‪#‎गुस्सा‬ 😡 भी ‪#‎इतना_प्यारा‬ 😘 हे के,‪#‎दिलकरता‬ ❤ हे ‪#‎दिनभर‬ ☝ तुम्हे ‪#‎तंग_करते‬ 😍 रहैं ।। 😘👩


वो मेरी पसन्द के बारे में पूछती है ….. अब क्या कहूँ उस नासमझ को जो अपने बारे में ही पूछती है


‪#‎देख_पगली‬ 👩 Mai तेरे ‪#‎दिल‬ ❤ का,#‎हक़दार‬   बनना ‪#‎चाहता‬ हु, #‎चौकीदार‬  नही. ❌


मिलना है तुझसे बिछड़ने से पहले , पाना है तुझे खोने से पहले , और जीना है तेरे साथ मारने से पहले…😍😍😍


एक धागे के प्रेम में,जैसे मोमबत्ती कतरा-कतरा जलती है,बस ऐसा ही प्यार… वो पगला मुझसे करता है… ☺️


शिकायतों 😡 की पाई-पाई जोड़कर रखी थी मैंने, उसने गले लगाकर सारा हिसाब बिगाड़ दिया 😍😍😍


तुम्हें कितनी मोहब्बत है… मालूम नहीं …. मुझे लोग आज भी तेरी क़सम दे कर मना लेते है 😊😊


वो मौत भी बडी हसीन होगी जो तेरी बाहो👰 मे आनी होगी… वादा रहा तुझसे, पहले हम मर जायेंगे क्योंकि तेरे लिये जऩ्नत भी सजानी होगी 😍


तेरे हुस्न को नकाब 😌 की जरुरत ही क्या है 😘 न जाने कौन रहता होगा होश 😌 में तुझे देखने के बाद 😘


चाहता हूँ 👸 तुझे अपने ❤ दिल में 💏 छुपाना…क्योकि बहुत 😁 बुरा है ये 😭 ज़माना…


मेरे लफ्ज़ फ़ीके पड़ गए 😌 तेरी एक अदा 😍 के सामने, मैं तुझे 👩 ख़ुदा 👤 कह गया अपने ख़ुदा के सामने ।। 😘👩


सीने से लगा के सुन वो धड़कन जो तुझसे मिलने के इंतजार में है


बड़े प्यारे होते है न ऐसे रिश्ते …….जिन पर कोई हक़ भी न हो और शक भी न हो।


मुझे👧देख कर आसमान 🌌के तारे 🌟 भी .मेरी तरफ गुस्से😈 से देख रहे है….और पूछ रहे है “हमारा एक तारा🌟 तुम्हारे पास कैसे..?👫💑


छुपे छुपे से रहते हैं सरेआम नहीं हुआ करते, कुछ रिश्ते बस एहसास होते हैं उनके नाम नहीं हुआ करते..


ना हीरों की तमन्ना है और ना परियों पे मरता हूँ.. वो एक “भोली” सी लडकी हे जिसे मैं मोहब्बत करता हूँ !!


हसरत है सिर्फ तुम्हें पाने की, और कोई ख्वाहिश नहीं इस दीवाने की, शिकवा मुझे तुमसे नहीं खुदा से है, क्या ज़रूरत थी, तुम्हें इतना खूबसूरत बनाने की !!


एक वो हैं, जो हमारी बात समझते नहीं…और यहाँ जमाना हमारे स्टेटस पढ़कर, दीवाना हुआ जा रहा है.


अगर यूँ ही कमियाँ निकालते रहे आप … तो एक दिन सिर्फ खूबियाँ रह जाएँगी मुझमें….
बड़ी मुद्दत से चाहा है तुझे… बड़ी दुआओं से पाया है तुझे… तुझे भुलाने की सोचूं भी तो कैसे… किस्मत की लकीरों से चुराया है तुझे!


परछाई बनकर जिन्दगी भर तेरे साथ चलने का‌‌ इरादा है ..तोड़कर दुनिया की सारी रस्में और कसमें तेरे‌ साथ जीने का वादा है 😍 😍


मरते होंगे लाखों तुझ पर पर हम तो😎 तेरे साथ मरना चाहते है !!


अब नहीं करनी है उनसे ज्यादा बात, क्यूंकि रोक नहीं पाते है हम अपने जज्बात 😍 😉!!


-सुना 👂 है आजकल तेरी 👉👸…☺‪ ‎मुस्कुराहट‬ गायब हो गयी है 😒 तू कहे तो फिर से तेरे क़रीब 💏 आ जाऊँ  😊


सुना 👂 है आजकल तेरी मुस्कुराहट 👩 गायब हो गयी है,तू 👈 कहे तो फिर से तेरे क़रीब 💏 आ जाऊँ. 😍


-‪सुन‬👂पगली 👰 तेरा दिल ❤भी धड़केगा… तेरी आँख 👀 भी फड़केगी..अपनी ऐसी ‪आदत डालूँगा ‬…के हर पल ‪‎मुझसे मिलने‬ के लिये ‪तड़पेगी‬..


दिल ❤ तो हर किसी के पास होता हैँ,लेकिन 👉 सब दिलवाले 💓 नहीँ ❌ होते.


दोनों की पहली चाहत थी , दोनों टूट के मिला करते थे ... वो वादे लिखा करती थी , में कसमे लिखा करता था !!!


क्या पता था कि महोब्बत 💏 हो जायेगी,हमें 👈 तो बस तेरा मुस्कुराना 😃 अच्छा लगा था. 😞


मैं अपनी मोहब्बत में- बच्चो की तरह हूँ, जो मेरा हैं बस मेरा है किसी और को क्यो दु


अंग्रेजी की किताब 📖 बन गए हो तुम, 👸पसंद 😍 तो बहुत आते हो पर समझ 😜 नहीं ❌ आते.


लोग कहते हैं कि मेरी पसंद खराब है, 🙍लेकिन फिर भी मैं तुम्हें पसंद करता हूं. 😘


हिलते लबो को तो दुनिया जान लेती है, मुझे उसकी तलाश है जो मेरी ख़ामोशी पढ़ ले 😍😍


काश ये मोहब्बत भी तलाक की तरह होती… तेरे है… तेरे है… तेरे है… कह कर तेरे हो जाते… 💞 💞


काश ये मोहब्बत भी तलाक की तरह होती… तेरे है… तेरे है… तेरे है… कह कर तेरे हो जाते… 💞 💞


ना pimple वाली के लिये, ना dimple वाली के लिये, ये photo है सिर्फ अपनी simple वाली के लिये


गणित में अल्फ़ा , बीटा , गामा और एक..उस लड़की का ड्रामा उफ़. ….मुझे आज तक समझ नही आया  💞 😉 😊


दुनिया में सिर्फ #दिल ही है जो बिना आराम किये काम करता है,इसलिए उसे # खुश रखो चाहे वो # अपना हो या # अपनों का.


होता है राजे-इश्क-मोहब्बत इन्हीं से फाश, आंखें की जुबाँ नहीं है मगर …बेजुबाँ नहीं.. है ये जनाब 😊 😉


किसी के पास टुटा हुआ दिल 💔है क्या…. आधा मेरा वाला लगाकर नया दिल 💛 बनाते हैं 😘 😘

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post