[BEST] खतरनाक girl attitude status in hindi | cute girl Quotes - WhatsAppstatusquo

Hello मित्रों हमारे ब्लॉग में आपका स्वागत है।
ओर हमारा आज का ब्लॉग खास लड़कियों के लिए है।
हमारे आज का ब्लॉग आर्टिकल girl attitude status से सम्बंधित है।
अब लड़को ने बहुत attitude दिखा दिया।अब attitude दिखाने की बारी लड़कियों की है। इसीलिए हम नें लड़कियों की खास फरमाईस पर girl attitude status hindi पर article लिखा है।
हम आपको बता दे कि इस आर्टिकल को हमने बहुत मेहनत और रिसर्च कर के लिखा है।
ताकि आप अपने attitude को लड़को को दिखा सके। साथ ही WhatsApp, Instagram or Facebook पर शेयर कर सके ओर अपना जलवा दिखा सके।
girl attitude status hindi
girl attitude status hindi


girl attitude status in Hindi


सुन #पगले

सीने में दिल होना जरूरी है

वरना #Cena तो #जॉन_cena के पास भी है !!


अरे #पगलू

हर चीज़ #google पर नही मिलती,

कभी इधर उधर भी देख लिया करो,

क्या पता कोई तुम्हारे #intezaar में बैठी  हो !!


दिलवाले इस दुल्हनिया को afford नहीं कर पाएंगे 😎 😛

इश्क़ का तो ऐसा हिसाब है

बंद हो चूका नंबर भी डिलीट करने को दिल नहीं करता #पगलू 


सुन #पगले तू क्या रुलाएगा मुझको

मेरे रोने पर तो

 #हाई_CouRt ने भी #StAy लगा रखा है !!

 

 girl attitude status


पगल अगर तू # A for Attitude दिखाएगा ना तो में #B   for #Bhav नहीं दूँगी *और* #C for Chance #मारेगा ना तो  मैं #D for # Dhayan नहीं #दूँगी !!

 

बच के रहना मुझसे क्यूंकि मेरा Attitude rainbow की तरह है कब कौन सा रंग दिख जाये कुछ पता नहीं 😏 😍 😎 😡


 

हमारी नज़रों से यदा उम्मीद मत रख, हमे तो आदत है प्यार से देखने की … 😎 😉 😎😎 😉


पगले तेरी क़िस्मत अच्छी है, कि तुझे मेरे Status देखने को मिल रहे है,हमारे Block List वाले तड़प रहे हैं देखने के लिए… 😉😏

 

दिल भी 💓 #धड़केगा💗

आँखे भी #फड़केंगी😉 #Nxt_Time ...

ऐसी #Pic Dalungi 😘 #मुझसे मिलने के लिए Tu भी Tadpega


attitude status of girl


सुनो boys...😄

इतना तो तुम लोग में attitude भी नहीं 

जितनी मेरी Mobile में selfies हैं…


ख्याल रखा करो अपना , एक ही cartoon है मेरे पास


मेरी हर एक्सप्रेशन है क्यूट…😉

न समझो मुझे म्यूट....🙊

लोगे पंगा तो 👊

मजबूर हो जाओगे 😏

बदलने को अपना रुट…🚶🏃


ट्विंकल ट्विंकल little🌟स्टार

Boys are🐒 monkey ❤

Girls are⭐ सुपरस्टार😂🙏


मुझे अच्छे लगते है वो लोग जो मुझसे नफ़रत करते है क्योंकि अब हर कोई प्यार से देखेगा तो नज़र नहीं लग जाएगी मुझे

attitude status in hindi for girl 2020


दिखती हूँ Cute , रहती हूँ Mute फिर भी लोग कहते हैं U Have so Much Attitude !!


मैं तो बस चिंगारी लगाती हूँ ,आग अपने आप लग जाती है 😜😜

 

✨Photo📸  khichne ka shouk nhi❌ hai 👉🏻mujhe

Par itni🤗 pyari😘 shakl🙃 lekr mai jaugi🚶🏻‍♀ ❓kha✨


मेरे mast-मस्त दो नैन, तू मेरा भाई मैं तेरी बहना 😜👩


वो पूरी life अपनी image बनाने में रह गए… और हम पूरी gallery बना गए …


Dekh ओइ, नमक स्वाद अनुसार और attitude औकाद  वालों पर ही अच्छा लगता है

girl attitude status in english


👑❤Aaj ka gyan sabse pehle uss insaan ko khush karo jise aap roz mirror me dekhte ho


साले तू boyfriend है या ‪ प्याज☺ रुलाता ही जा रहा है 😉😏😉😏


आंखों में क्या पढ़ते हो  मेरी कहानी? …पुरानी है attitude में रहने की कहानी हमारी।


देख पगले 👦 मासूमियत तो रग_रग में है मेरे, 👩 बस ज़ुबान 👅 की थोड़ी बद्तमीज़ हूँ ।।


✸↬Waise तो #ዘum👈 किसी से

#ज्यादा (ßaat) नही करते...😈

😋 💭 पर #जिससे भी «बात» करते है ना

उसे "Apna"👈 #बना 😙ही लेते है"""😃 

 
princess attitude shayari


Jitne chote tere Baal hai, utni hi choti Teri aukat hai 😝


Papa ki princess hu,

Akkad to rahegi hina 😎


Photo क्या देख रहा है 👀 पगले,

दिल देख दिल 💓 Branded हे ।।

 

वो 👦 मेरी जिंदगी 🌏 क्या बनायेगा,

जिसे मैगी नूडल्स 🍜 बनाना नहीं आता


Suno jara kam rulaya karo.

Kajal tumhare BAAP ke paise se nhi aata…

 

she attitude quotes


Dekh pagal..!!!

Tu yeh mat samajh ki,😏😏😏

Tu mujhe chod Dega toh Mai Mar jaungi.😎😎

Tu ladka hai koi oxygen Nahi...😜😝😜😝


Aankho mein “Sharafat”

Chaal mein “Najakat”

Dil mein “Sachchai”

Aur chahre mein “Safai”

Phir kyon na bole har ladki aapko “Bhai”.


Pehli baar kisi ki entry ❤ hui hai

Isleye👦 tuje pane k leye pure 

muhalle se laddai👊 hui hai


हमारा 👤 अंदाजा 🌀कोइ ☝ना ❌ लगाए तो ही ठीक 🤗 रहेगा..😒

क्योकी ☝ अंदाजा😉 तो बारिश⛈ का लगाया जाता है, तुफान🌪 का नही😏....😉😉😉


Attitude तो मेरे पास भी है,

लेकिन इतना फोकट का भी नहीं हैं,

जो बात-बात पे Attitude दिखाऊ.

 

two line attitude status for girl


बन्दे का attitude cool होना चाहिए hot तो radio mirchi भी है 🌶


ज़िन्दगी की एक यही तमन्ना है , तुम मेरी सारे बातें मानो और मैं तुम्हारी एक भी नहीं 😜😜😜😜


उन 👱‍♀ पंछियो 🐥 को कैद ⛩ में रखना 💝 आदत नहीं ❌ हमारी जो 🙇‍♀ हमारे दिल 💖 के पिंजरे 🔃 में रेहकर 💢 गैरो के 💑 साथ उड़ने ♻ का शोक रखते है.!!!


मत करो मेरी पीठ के पीछे बात जाकर कोने में ….. वरना जिंदगी बीत जाएगी बस रोने में


ये जो तुम मुझसे बात नहीं करती , ये नफरत की निशानी है या प्यार हो जाने का डर

 khatarnak attitude status in hindi for girl


आफत 🙆नहीं जो टल जाऊँगी… आदत हूँ ..लग जाऊँगी
 

जो मेरे से जले ।।।।

ज़रा साइड से चले


शादी हो तो #Love_Marriage

#Arrange  तो #laptop के #Icon भी होते हैं !!


मुझे भले ही लाखों देखते हों ,पर जिसे मैं देखूंगी वो करोड़ो में एक होगा 😇 😙


Style तो सिर्फ शौक के लिए है, वरना जमाने के लिए मेरी नशीली आँखों के इशारे ही काफी है 😉 😙


इतने भी प्यारे नही हो तुम, बस मेरी चाहत ने तुम्हे सर पर चढा रखा है 😉😏







Post a Comment (0)
Previous Post Next Post