desi status in hindi 2021 धांसू देशी ऐटिटूड स्टेटस

हैलो दोस्तो जैसा कि आपने article के title मे देखा कि हमारा आज का पोस्ट desi status in hindi पर है।आज कल कॉलेज और स्कूल में स्टूडेंट्स ओर हमारे desi भाई लोग एक दम desi status रख़ते है। 

इसके साथ ही आज कल लडकिया भी desi status in punjabi  रखती है।इन सभी मित्र लोगो को ध्यान में रखकर हम ने आज का आर्टिकल desi status in hindi पर publish किया।


desi status in hindi



Desi status in hindi


मुझे लड़की चाहिए kurkure जैसी जो टेढ़ी हो पर मेरी हो।



जब 👉दो 💏टूटे 💘हुए दिल
मिलते👫 हैं ना
तब मोहब्बत में 😭धोखा 👮👩
नहीं ❌होता ❤


जब वो कहती है खाना खा ले वरना मैं भी नहीं खाऊँगी,

तब खाना छोड़ कर उसे जोर से Hug करने को दिल करता है !!


top desi whatsapp status


➰लिखें✍🏻 JaJbAt😇 दिल❤ Ke Ye इकरार😌 KrTe HaI😋...♀️💕

➰Wo मासूम☺ Si LaDkI👩🏻 HaI JiS Se HuM 👱🏼‍♂ PyAr 💘💋करते HaI😋........


💃 पगली 😍 हम तो बहोत 😎 शोकीन हैं 👸👈 तुजे डोली मे बिठाके 👫 लेके जाते र 👸👈 तेरे 👗 कपडे और 💃 स्टाईल 👀 देखके 👩 मां केहेगी 😋 हरामखोर 😍👈 तुझे 👸 बहु लाने के लिए कहा था 👰 Heroine ❌नहीं...


royal desi status in hindi


❔ क्यु 😁 नाराज़ होते हो 😍 मेरी इन 😲 नादान 😘 हरकतों से...कुछ ✋ दिन की 💞 जिन्दगी है फिर 💔 चले जायेंगे 😍 हम 👸👈 तेरे इस 💏 जहाँ से…



भूतकाल को अभी भूल मत 👆वर्तमान अभी ✋बाकी है ये तो 🚩महाकाल की 👉एक लहर है अभी तो 🌪तूफ़ान आना बाकी है!*



Best desi attitude status for whatsapp



🙋🏼‍♂देख_भाई 👦 जब मैं_घर ☝ से तैयार 👌होकर निकलता हूँ 😉 तो लड़कियों👭 के मुँह 😌 से एक ही☝ चीज निकलती है, 😌

"माँ_कसम_क्या_लग_रहा_है  👨🏼‍💼छोरा"...........🤷🏼‍♂➰♨💯💔*😘😘☺

 

desi whatsapp status in hindi


जब हम दोस्ती निभाते है तो अफ़साने लिखे जाते है और जब हम दुश्मनी करते है तो तारीख़ बन जाती है😏😏



best desi whatsapp status


ना gaadi🚘… ना bullet🏍 … ना ही रखे हथियार 🔫 … एक है सीने में जिगरा 😈 और दुसरे ✌ जिगरी 😉yaar 👬

 

मुझे_चाहनेवालों 👦😍 की_तादात_बढती 👫👭 जा रही_है,

मुझसे 👦 नफरत करनेवालों, 😡 अपनी दुआओँ 😌 मे थोड़ा ☝ असर लाओ


desi whatsapp status



*मुझे पागलो से दोस्ती करना पसंद है साहब..

क्योंकि मुसीबत में कोई समझदार नहीं आता..*


Desi status for whatsapp



पूछा 🗣जो☝  हमने 👱 उससे👰 कि क्या ❗ सबूत🌀 हैं  तुम्हें 👱‍♀भी  प्यार ❤ है हमसे 😒...

चुम 💋 कर वो ☝ होंठों 👄को मेरे 😍 बोली 🗣लो  मोहर💈 लगा दी ✔ हमने👰...



दुनिया में रहकर, दुनिया के साथ तो लोग चलते है ..

हम तो Attitude में रहकर,

दुनिया में छाती ठोक कर चलते है

 

desi status

🤔कहीं 🕳अंधेरा तो कहीं ⛅शाम होगी 😎मेरी हर 😊खुशी 😘तेरे नाम होगी कभी माँग कर तो देख हमसे ऐ 👬👭दोस्त होंठों पर 😊हँसी और 🖐हथेली पर 🗡जान होगी !!


*नसीब से 😢ज्यादा भरोसा तुम पर किया था..👫...फिर भी...💔* *नसीब इतना नहीं बदला..😋... जितना जल्द तुम👰बदल गये...💔* 😭



Post a Comment (0)
Previous Post Next Post